भारत में सर्वश्रेष्ठ अंदर बहार साइटें

यह पृष्ठ अंदर बहार ऑनलाइन खेलने और पैसे कमाने के लिए आपकी वन-स्टॉप शॉप है। हमने ऑनलाइन कैसीनो की तुलना की है और सूचीबद्ध किया है जहां आप ऐप के बिना और ऐप के साथ असली पैसे के लिए अंदर बहार खेल सकते हैं।

आप भारत में हमारे किसी भी अनुशंसित अंदर बहार कैसीनो से अपने मोबाइल ब्राउज़र पर अंदर बहार खेल सकते हैं। किसी साइट में मोबाइल ऐप हो या न हो, आपको हमेशा ये खेल खेलने मई आनंद आएगा।

andar bahar game

आप नीचे दी गई तुलना सूची में अंदर बहार-विशिष्ट कैसीनो के साथ-साथ Andar बहार-केंद्रित कैसीनो समीक्षाओं की एक सूची देख सकते हैं। हमने अपनी पसंदीदा वेबसाइटों का चयन किया है और समझाया है कि हमें क्यों लगता है कि वे खेलने के लिए सबसे महान अंदर बहार कैसीनो हैं। हमारा सुझाव है कि यदि आप खेल से अपरिचित हैं तो आप हमारे अंदर बहार ऑनलाइन प्ले गाइड देखें।

हर कोई जानता है कि अंदर बहार खेल कैसे खेला जाता है, लेकिन एक भारतीय के रूप में आपको इसमें विशेष रुचि होनी चाहिए। हालांकि यह एक सरल खेल है, लेकिन इसे ऑनलाइन खेलते समय आपको कई बातों का ध्यान रखना चाहिए जो कि खेल से अपरिचित किसी व्यक्ति के लिए स्पष्ट नहीं हो सकती हैं।

pari match

Pari Match

rummy circle

Rummy Circle

Jungle Rummy

Jungle Rummy

कैसीनो में अच्छा समय बिताने के लिए आपको असली पैसे के साथ अंदर बहार खेलना सीखना होगा। इसका मतलब है कि अपने जुआ खाते में नकद राशि जमा करना, टेबल पर उपलब्ध साइड बेट्स के बारे में सीखना और अपनी जीत वापस लेना।

हमारे शोध और निष्कर्षों के आधार पर, अंदर बहार साइटें हैं जो आपको वास्तविक पैसे के लिए खेल खेलने की अनुमति देती हैं। आप  अंदर बहार से वास्तविक नकद तभी कमा सकते हैं जब आप किसी विश्वसनीय ऑनलाइन कैसीनो में असली पैसे के लिए गेम खेलते हैं। हमने कई जुआ संचालकों को सूचीबद्ध किया है जो भारतीय खिलाड़ियों को नकद खेल की पेशकश करते हैं।

अंदर बहार में जीत सही ढंग से अनुमान लगाकर की जाती है कि किस तरफ कार्ड दिखाई देगा। दो पक्ष हैं इसलिए जीतने की संभावना 50/50 है।